Tech

OnePlus के दीवानों के लिए आ रहा है एडवांस फीचर्स और धाकड़ कैमरा सेटअप के साथ, OnePlus 12R में मिलेगा ये खास फीचर्स

OnePlus के दीवानों के लिए आ रहा है एडवांस फीचर्स और धाकड़ कैमरा सेटअप के साथ, OnePlus 12R में मिलेगा ये खास फीचर्स . OnePlus 12 सीरीज जल्द ही भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाली है. इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन- OnePlus 12 और OnePlus 12R को लॉन्च करेगी, जहां OnePlus 12 चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है. वहीं OnePlus 12R की डिटेल्स धीरे-धीरे सामने आ रही हैं.



यह भी पढ़ें:-रबी की फसलों के नुकसान पर सरकार ने किसानों को देगी इतने लाख का मुआवजा जानिए इन जिलों में नई लिस्ट हुई जारी

ये स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए OnePlus Ace 3 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. कंपनी ने OnePlus 12R की स्क्रीन और बैटरी डिटेल्स को कन्फर्म कर दिया है. वहीं बहुत सी डिटेल्स OnePlus Ace 3 की सामने आ चुकी हैं. आइए जानते हैं इन फोन्स में क्या कुछ खास हो सकता है.

OnePlus Ace 3 स्मार्टफ़ोन में खास फीचर्स 

वनप्लस ने कन्फर्म कर दिया है कि OnePlus 12R में चौथी जनरेशन का LTPO ProXDR डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. हालांकि, कंपनी ने स्क्रीन साइज को कन्फर्म नहीं किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 12R में 6.78-inch का पैनल मिल सकता है.

OnePlus Ace 3 स्मार्टफ़ोन बैटरी 

LTPO स्क्रीन का मतलब है कि आपको ऑटो एडजस्ट रिफ्रेश रेट मिलेगा, जिससे बैटरी लाइफ बचेगी. कंपनी ने ये भी कन्फर्म किया है कि हैंडसेट 5500mAh की बैटरी के साथ आएगा, इसके अलावा दूसरी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं. ये स्मार्टफोन 23 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा

OnePlus 12R स्मार्टफ़ोन डिस्प्ले 

चीन में इन फीचर्स के साथ हुआ है लॉन्च OnePlus Ace 3 को कंपनी ने चीन में लॉन्च कर दिया है. हैंडसेट 6.78-inch की LTPO AMOLED स्क्रीन के साथ आता है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करता है.

OnePlus Ace 3 स्मार्टफ़ोन कैमरा सेटअप

इसमें 16GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज मिलता है. स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ है, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. फोन में 5500mAh की बैटरी और 100W की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है.

 

यह भी पढ़ें:-iPhone की वाट लगाने OnePlus ने launch किया OnePlus 12 5G, 200 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *